Friday 31 May 2019

बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने जा रहे हैं राखी सावंत और दीपक कलाल?

राखी सावंत अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहती हैं. कंट्रोवर्सियल क्वीन नाम से फेमस राखी इस बार फिर अपने सोशल मीडिया पोस्ट से सुर्खियां बटोर रही हैं. राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपक कलाल के साथ एक तस्वीर साझा की है. इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी है कि दोनों पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने जा रहे हैं.
राखी ने सलमान खान और कलर्स चैनल को धन्यवाद तक दिया है. उन्होंने लिखा, सलमान खान और कलर्स को धन्यवाद. दीपक कलाल ने भी सेम इसी पिक्चर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने इनवाइट करने के लिए सलमान खान और चैनल का शुक्रिया अदा किया है. इसके अलावा उन्होंने लिखा है, लाइव सुहागरात होगी अब बिग बॉस हाउस में. क्या आप एक्साइटेड है?
हालांकि राखी और दीपक द्वारा शेयर की गई इस जानकारी को एक मजाक के रूप में देखा जा रहा है. दोनों ने गलत हैशटैग का उपयोग किया है. इसके साथ ही दोनों ने सलमान खान और बिग बॉस की स्पेलिंग गलत लिखी है. पिछले साल राखी और दीपक ने शादी करने की अफवाहें उड़ाई थी. इसके लिए दोनों ने बकायदा मीडिया के सामने कबूला था कि वे शादी करने जा रहे हैं लेकिन दोनों ने किया नहीं.
गौरतलब है कि बिग बॉस का 13वां सीजन 29 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. शो में पार्टिसिपेट करने के लिए मेकर्स ने सेलिब्रिटीज को अप्रोच करना शुरू कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें करण पटेल, जरीन खान और अंकिता लोखंडे को ऑफर दिया गया है.

No comments:

Post a Comment