Thursday 30 May 2019

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ग्लैमरस हो गई हैं नेहा पेंडसे, बिकिनी पहन करवाया फोटोशूट


बिग बॉस टीवी इंडस्ट्री का ऐसा शो है जिसमें जाने के बाद से लगभग सभी कंटेस्टेंट्स सुर्ख़ियों में आ ही जाते हैं. यही नहीं इस शो ने अब तक कई स्टार्स का करियर भी बनाया है. जिनमें सनी लियॉन और सपना चौधरी जैसे सितारों का नाम शामिल है. इस शो में आने के बाद से सभी को पॉपुलैरिटी जरूर मिल जाती है. अब तक बिग बॉस के 12 सीजंस टेलीकास्ट हो चुके हैं जिन्हें दर्शकों का अच्छा रिस्पांस भी मिला है. हाल ही में बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे एक बार फिर से चर्चा में आई हैं.



आपको बता दें नेहा इस बार अपने किसी शो की वजह से नहीं बल्कि अपने हॉट लुक की वजह से सुर्ख़ियों में आई हैं. दरअसल हाल ही में नेहा ने हॉट फोटोशूट करवाया है. जिसके फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं और नेहा के इन फोटोज को दर्शक बहुत पसंद भी कर रहे हैं. नेहा ने जो फोटो शेयर किया है वह ब्लैक एंड व्हाइट है जिसमें वह फ्लोरल मोनोक्रोम बिकीनी पहनकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं. नेहा का यह लुक उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

दूसरे फोटो में भी नेहा बहुत ही स्टाइलिश लग रही हैं.

बता दें इससे पहले भी नेहा अपने हॉट लुक की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर चुकी हैं. ब्लैक ड्रेस में पोज देते हुए नेहा की यह फोटो दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई है.

ब्लैक बॉडीसूट और व्हाइट पैंट्स में भी नेहा का बोल्ड लुक चर्चा का विषय बना था.

बात करें नेहा के वर्कप्लेस की तो उन्हें लाइफ ओके के शो ‘मे आई कम इन मैडम’ में देखा गया था. इस शो में उन्होंने संजना का किरदार निभाया था जिसके लिए उन्हें पसंद भी किया गया. इस शो के बाद उन्हें कॉमेडी करते हुए देखा गया. बता नेहा ‘कॉमेडी दंगल’ और ‘एंटरटेनमेंट की रात’ जैसे कॉमेडी शोज में भी नजर आ चुकी हैं.

बता दें नेहा कपिल के शो ‘फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा’ में नजर आ चुकी हैं.

यह भी बता दें कि नेहा एक बेहतरीन पोल डांसर हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट ऐसे वीडियोज से भरा हुआ है.

6 comments: