Thursday 30 May 2019

चौकों-छक्कों के बीच ये पांच महिला एंकर्स भी लगाएंगी मैदान पर ‘आग’

इंग्लैंड में शुरू होने जा रहे है क्रिकेट वर्ल्ड कप में अब बहुत कम समय रह गया है. जहाँ एक तरफ मैदान पर खिलाड़ी अपना अपना जलवा दिखाने को तैयार है तो वहीं मैदान के बाहर भी रौनक बढ़ती नजर आ रही है.
जहां एक ओर खिलाड़ी मैदान पर चौका-छक्का लगाते नजर आयेंगे तो दूसरी ओर मैच के दौरान कुछ हसीनायें एंकर्स की भूमिका में नजर आयेंगी. विश्व क्रिकेट से मिली जानकारी के अनुसार पांच खूबसूरत एंकर्स मैदान पर अपनी कमेंट्री के साथ-साथ हुस्न का तडक़ा भी लगाती दिखेंगी. तो चलिए आप को बताते है उन 5 हसीनाओं के बारे में जो क्रिकेट के महाकुंभ में अपना जलवा दिखाने वाली हैं.
1.मयंती लैंगर
जो लोग थोड़ा बहुत भी क्रिकेट देखतें होंगे उनको मयंती के बारे में पता होगा. पर जिनको नहीं पता है, उनके लिए हम बता दे रहे है. मयंती लैंगर इस क्रिकेट वोर्ल कप में स्टार स्पोर्ट्स के लिए विश्व कप क्रिकेट को कवर करेंगी.वे पिछले काफी समय से क्रिकेट को कवर कर रही है. मयंती लैंगर अपने बोलने के अंदाज़ और गल्मेर की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग है लगातार बढ़ रही है. बता दें कि मयंती लैंगर भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी है.

2.रिद्धिमा पाठक
रिद्धिमा पाठक भी अपनी खूबसूरती और शानदार व्यक्तित्व के लिए आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. वे इस बार आईसीसी की तरफ से क्रिकेट वर्ल्ड कप को कवर कर रही है.आप को बता दें कि रिद्धिमा पाठक भारत की इकलौती फीमेल एंकर हैं जो क्रिकेट के साथ-साथ बास्केटबॉल में अपनी कमेंट्री का लोहा मनवा चुकी है. रिद्धिमा ने इंजीनियर की पढ़ाई की है पर उन्होंने अपना करियर स्पोट्र्स प्रेजेंटर के तौर पर चुना.वे एक प्रोफेशनल वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी है.

3.जैनेब अब्बास
पाकिस्तान की महिला एंकर इस बार क्रिकेट वोर्ल को कवर करेंगी. जैनेब अब्बास अपनी खूबसूरती के लिए पाकिस्तान में अपना अलग मुकाम बना चुकी है.

4.पेया जन्नतुल 
बांग्लादेश की पेया जन्नतुल एक ब्यूटी क्वीन रह चुकी है. उनके हुस्न और खूबसूरती के चर्चे बांग्लादेश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व क्रिकेट में होती है.वे बांग्लादेश की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है.इस वर्ल्ड कप वे बांग्लादेश टीवी और गाजी टीवी के लिए खास तौर पर कमेंट्री करेंगी.

5.संजना गणेश
स्टार नेटवर्क के लिए संजना गणेश अपनी स्पोट्र्स प्रेजेंटर के तौर पर लोगों के दिलों पर राज करती नजर आयेंगी.हालांकि वे गोल्ड मेडलिस्ट इंजीनियर भी रह चुकी लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में उन्होंने अपना अलग मुकाम बनाया है.

No comments:

Post a Comment