Friday 31 May 2019

वरुण धवन के पास लगी फिल्मों की लाइन, साल 2020 में रिलीज करेंगे अपनी सुपरहीरो फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन आखिरी बार फिल्म ‘कलंक’ में नजर आए थे. इस फिल्म के लिए उन्होंने बेहद मेहनत भी की थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. इस फिल्म के बाद वरुण के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है.

ख़बरों की माने तो वरुण के हाथ ही हाल ही में एक सुपर हीरो वाली फिल्म हाथ लगी है. वरुण धवन अपनी इस सुपरहीरो फिल्म को साल 2020 में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. वरुण इस फिल्म में कोई जल्द बाजी नहीं करना चाहते हैं. वैसे भी इस तरह की फिल्मों के प्रोडक्शन में बहुत वक्त भी लगता है.

ऐसा कहा जा रहा है कि इस तरह की फिल्म का वरुण को काफी समय से इंजतार था. लेकिन अच्छी स्क्रिप्ट न मिलने की वजह से वे इस तरह का कोई प्रोजेक्ट हाथ में नहीं ले रहे थे. हालांकि अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि फिल्म का डायरेक्टर कौन है. लेकिन कहा जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी.

हाल ही में वरुण को लेकर यह खबर भी आ रही है कि वे जल्द ही कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. दरअसल दोनों रेमो डीसूजा की डांस फिल्म ‘ABCD-3’ में साथ नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों दिसम्बर तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

वहीं सुनने में तो यह भी आया है कि वरुण शशांक खेतान की फिल्म में भी नजर आ सकते हैं. इस फिल्म में उनकी जोड़ी जाह्नवी कपूर के साथ बन सकती है. खैर अभी यह फिम भी फ्लोर पर नहीं आई है.

इन सब फिल्मों के अलावा वरुण धवन अपने पिता डेविड धवन की फिल्म में भी काम करते हुए नजर आने वाले हैं. ख़बरों की माने तो डेविड धवन जल्द ही ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक पर काम शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में इस बार गोविंदा की जगह वरुण धवन होंगे. खैर फिलहाल वरुण धवन रेमो डिसूजा की डांसिंग फिल्म में व्यस्त हैं. यह फिल्म बॉलीवुड की अभी तक की सबसे बड़ी डांसिंग फिल्म होगी. वरुण धवन के फैंस को भी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंजतार है.

No comments:

Post a Comment